पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में पलूरल्स पार्टी के सीएम कैंडिडेट पुष्म प्रिया चौधरी को दोनों सीट से करारी हार का सामना करना पड़ा. पुष्पम चुनाव में अपनी जमानत तक नहीं बचाच पाई. चुनाव में करारी हार के बाद जनता के प्रति नाराजगी जाहिर भी किया था.
पुष्पम प्रिया ने वर्तमान की सियासत को लेकर जनता की दृष्टिकोण पर सवाल खड़े किए थे. हालांकि, अब पुष्पम प्रिया ने चुनाव में शिकस्त खा चुके पार्टी कैंडिडेट के नाम खास संदेश भेजा है. प्रिया ने कहा है कि सभी प्रत्याशियों के लिये मेरा यही संदेश है कि यदि आपको एक व्यक्ति ने भी वोट किया है, यदि एक व्यक्ति ने भी आपके पक्ष में हाथ उठाया है, तो आप उस व्यक्ति की ख़ातिर अपने क्षेत्र में जाकर काम करें.

क्षेत्र में काम करने की अपील

प्रिया ने अपने संदेश में कहा है कि आपको परिणाम भले न मिला हो, आपके वोट भले ही चुरा लिये गये हों, लेकिन आपके क्षेत्र के प्रति आपकी ज़िम्मेदारी खत्म नहीं हो जाती. भले आपके पास पावर न हो, लेकिन बिहार को 2025 तक नंबर एक बनाने और 2030 तक दुनियाँ के सर्वश्रेष्ठ जगहों में से एक बनाने के लक्ष्य के लिए प्लुरल्स को काम करना चाहिए.
पुष्म प्रया चौधरी आगे कहती हैं कि लक्ष्य के लिए आप अपने क्षेत्र में हर टोले-मुहल्ले में, बिना जाति-धर्म, पक्ष-विपक्ष देखे, यथाशक्ति काम करें. अन्याय के विरूद्ध आवाज़ उठाएं, न्याय के लिए लड़ें. भगवान की भाषा में अहर्निश कर्म करें. शुभकामनाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here