पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सभी पार्टियां जोरशोर से प्रचार में जुटी है. वहीं, ग्रैंड डेमोक्रैटिक सेक्युलर फ्रंट (जेडीएसएफ) के उम्मीदवारों के लिए राष्ट्रीय लोक समता पार्टी प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के साथ एआईएमआईएम अध्यक्ष और सांसद असद्दुदीन ओवैसी की साझा रैली बिहार में कई विधानसभा क्षेत्र में होगी.

रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने इसकी जानकारी दी है. मल्लिक ने बताया कि पहले चरण के लिए दोनों नेताओं की साझा रैली 24 व 25 अक्तूबर को होगी. जबकि दूसरे व तीसरे चरण के लिए तारीखों का एलान बाद में किया जाएगा.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

कुर्था से रैली की शुरुआत

मल्लिक ने बताया कि कुशवाहा व ओवैसी की साझा रैली की शुरुआत कुर्था से होगी. 24 अक्तूबर को दोनों नेता सुबह दस बजे कुर्था में साझा चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. कुर्था के बाद भभुआ (11 बजे), बक्सर (12 बजे), दिनारा (1 बजे), नौखा (2 बजे), अरवल (3 बजे) और अंतिम चुनावी सभा ओबरा में होगी. ओबरा की सभा के बाद दोनों नेता पटना लौट आएंगे.

ये भी पढ़ेंः बेटे के लिए उमड़ा रामविलास की पहली पत्नी का प्यार, फफकते हुए बोली, वो तो नहीं रहे अब चिराग ही…

25 तारीख को ताबड़तोड़ रैली

रालोसपा प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक के मुताबिक 25 अक्तूबर को सुबह दस बजे पहली चुनावी सभा शेखपुरा में होगी. उसके बाद मुंगेर (11 बजे), तारापुर (12 बजे), सुलतानगंज (1 बजे) और बांका में दो बजे उपेंद्र कुशवाहा व असद्दुदीन ओवैसी सभो का संबोधित करेंगे. यहां से दोनों नेता कटिहार के अमौर में चुनावी सभा में हिस्सा लेंगे.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here