पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे कल यानी 10 नवंबर को आयेंगे. लेकिन उससे पहले ही मोकामा विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी कैंडिडेट, बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पटना स्थित आवास पर जश्न की तैयारी शुरू हो गई है. जेल में बंद अनंत सिंह ने इस बार आरजेडी के टिकट पर मोकामा से चुनाव लड़ा है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

एग्जिट पोल में आरजेडी की नेतृत्व वाली महागठबंधन की बनती दिख रही सरकार से आरजेडी के साथ अनंत सिंह के समर्थक भी पूरे जोश में है. समर्थकों का कहना है कि इस बार भी मोकामा से अनंत सिंह की जीत तय है. जीत का जश्न मनाने के लिए अनंत सिंह के पटना आवास पर पंडाल लगाया जा चुका है. वहीं, हलवाई तरह-तरह के पकवान की तैयारी कर रहे हैं.

कई तरह के पकवान की तैयारी

मोकामा से पटना पहुंचे हलवाई का कहना है कि लोगों के लिए पुलाव, पूरी, दाल, सब्जी, जलेबी, गुलाब जामुन और रसगुल्ले बनाये जायेंगे. अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी खुद सारी तैयारियों पर नजर रख रही हैं. ताकि आने वाले लोगों को खाने-पीने की दिक्कत ना हो.

ये भी पढ़ेंः एक एक्जिट पोल ने उड़ाई महागठबंधन के नेताओं की नींद, सरकार बनना तो दूर मात्र इतने सीट पर जायेंगे सिमट

 नीतीश के कारण जेल में अनंत सिंह

वहीं, मीडिया से बातचीत में नीलम देवी ने कहा कि उनके पति मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की वजह से जेल में हैं. उन्हें गलत मामले में फंसा कर जेल भेजा गया है. सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए नीलम देवी ने कहा कि वह पेशे से इंजीनियर है मगर इसके बावजूद भी 15 साल में बिहार के विकास के लिए उन्होंने कोई काम नहीं किया.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here