DESK :बिहार के अररिया में एक महिला कॉन्स्टेबल ने खुदकुशी कर ली. मृतका की पहचान महिला सिपाही श्रुति कुमारी के रूप में हुई है. श्रुति का शव सिमराहा स्थित आवास पर फंदे से झूलता हुआ बरामद किया गया है. श्रुति सिमराहा थाना में ही पदस्थापित थी. बताया जा रहा है कि श्रुति ने प्रेम प्रसंग में खुदकुशी कर ली है.
Get Daily City News Updates

इस मामले में श्रुति के पति गौरव ने दारोगा किंग कोबरा के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. गौरव ने बताया कि उसकी पत्नी श्रुति उसके साथ नहीं रहना चाहती थी. लंबे समय से उसका अफेअर दरोगा किंग कुंदन के साथ चल रहा था. श्रुति अपने पति को छोड़कर किंग कुंदन के साथ रहने का दबाव बना रही थी. लेकिन उसने इंकार कर दिया. जिससे हताश होकर श्रुति ने सुसाइड कर ली.

श्रुति के पति गौरव ने अपनी पत्नी की आत्महत्या के लिए नरपतगंज थाना अध्यक्ष किंग कुंदन को दोषी बताते हुए सिमराहा थाना में एक आवेदन दिया है. वहीं यह मामला सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

श्रुति के पति ने लिखित आवेदन में कहा है कि मेरी पत्नी को किंग कुंदन ने पहले साथ रखने की बात कही थी, लेकिन बाद में बच्चों की कसम देकर इस वादे से मुकर गया. जिसके बाद मेरी पत्नी ने मानसिक रूप से प्रताड़ित होकर जान दे दी. गौरव ने बताया कि उसकी पत्नी श्रुति ने शुक्रवार की सुबह उसे 5 बजे फोन किया और कहा कि मुझे माफ कर देना गौरव और फांसी लगा ली.
Immediately Receive Daily CG News Updates

गौरब ने कहा कि वह मेरे से शादी होने के बाद भी किंग कुंदन के साथ रहना चाहती थी और इसी आश्वासन पर वह जी रही थी. लेकिन जब इसे पता चला कि किंग कुंदन ने उसे धोखा दिया तो वह बर्दाश्त नहीं कर सकी और अपनी जान दे दी. वहीं इस मामले में एसएचओ किंग कुंदन को सस्पेंड कर दिया गया है और गिरफ्तारी के भी आदेश दे दिए गए हैं आरोपी थानेदार मौके से फरार बताया जा रहा है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here