PATNA : बिजनेस कमेटी के सदस्यों की मांग और अपने सौतेले भाइयों से पीड़ित होकर एक 35 साल के शख्स ने एसएसपी कार्यालय परिसर में जहर खाकर जान देने की कोशिश की. उसे उल्टी करता देख वहां मौजूद लोगों और पुलिस उसे आनन-फानन में लेकर पीएमसीएच गई, जहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा है.

युवक की पहचान दिघा थाना क्षेत्र के निराला नगर इलाके के रहने वाले अजीत कुमार के रूप में की गई है. डॉक्टरों के अनुसार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पीड़ित ने बताया कि जब वर्दी ने उसकी गुहार नहीं सुनी तो उसने जान देने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि इसके पिता ने दो शादियां की थी.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

पीड़ित के सौतेले भाई और अपने भाई ने मिलकर लेनदेन के लिए बिजनेस कमेटी चलाते थे उन लोगों ने 20 लोगों का समूह बनाकर पैसे का लेनदेन किया था. इस दौरान एक भाई पर 57 लाख दूसरे पर 42 लाख मिलाकर करीब एक करोड रुपए कमेटी के सदस्यों को देने के लिए बकाया हो गया.

पैसे के लिए कमेटी के सदस्य अजीत को प्रताड़ित कर रहे थे. उसने बताया कि वह पिछले 10 दिनों से कार्यालय जा रहा था, अंत में परेशान होकर जहर खा लिया. इस बारे में दिघा थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है. जिम्मेवार आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. घटना के बाद से भाई समेत सभी लोग घर से फरार है.
Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here