पटनाः सीएम नीतीश कुमार आज अलग-अलग जिलों की 11 विधानसभा क्षेत्रों की जनता को वर्चुअल तरीके से संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान नीतीश कुमार के भाषण से पहले ही कार्यक्रम का संचालन कर रहे मंत्री संजय झा ने मुंबई में पावर ग्रिड फेल होने पर टिप्पणी की.

मंत्री संजय झा ने कहा कि मुझे एक दोस्त का मैसेज आया है कि ‘मुंबई में बत्ती गुल बा, बिहार में लाइट फुल बा’. इस नारे के साथ नीतीश कुमार की मौजूदगी में बिहार में बिजली व्यवस्था की तारीफ की गई. नीतीश कुमार ने कहा कि हम जब लोकसभा चुनाव लड़ते थे तो 12-12 किलोमीटर पैदल चलना पड़ता था. अब समय बदल गया है, पूरी तस्वीर बदल गई है. सड़कें बन गई हैं. जो थोड़ी बहुत बची हैं वो भी बन जाएंगी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

nitish cm

ये भी पढ़ेंः सीएम नीतीश कुमार ने की चुनावी रैली की शुरूआत, मंत्री विनोद कुमार को याद करते हुए भावुक

बिहार में उद्योग धंधे पर सफाई

वहीं, बिहार में उद्योग धंधे के सावल पर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि ये सच है कि बड़े उद्योग यहां नहीं आते हैं क्योंकि यहां समंदर नहीं है और विशेष दर्जा भी नहीं है. लेकिन हमने छोटे छोटे उद्योगों के जरिए विकास का काम किया है. कोरोना काल में इस बार समय कम है और हर जगह जाना मुमकिन नहीं है लेकिन कल से हम लोगों के बीच जाना शुरू कर रहे हैं. साथ ही तकनीक के माध्यम से लोगों से जुड़ रहे हैं.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here