पटनाः बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने जा रही है. जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार एक बार फिर सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री बनेंगे. लेकिन सरकार गठन से पहले ही भारतीय जनता पार्टी के नेता निशिकांत दुबे ने नीतीश कुमार से एक अपील की है.

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने मांग रखा है कि बिहार में शराबबंदी में संशोधन होना चाहिए, क्योंकि इससे राज्य में भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिल रहा है. बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने अपने ट्वीट में लिखा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है कि शराबबंदी में कुछ संशोधन करें, क्योंकि जिनको पीना या पिलाना है वे नेपाल, बंगाल, झारखंड, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ का रास्ता अपनाते हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि इससे राजस्व की हानि, होटल उद्योग प्रभावित तथा पुलिस, एक्साइज भ्रष्टाचार को बढ़ावा देते हैं.

बता दें कि शराबबंदी नीतीश कुमार का सबसे बड़ा फैसला माना जाता है. जिसके कारण उन्हें इस बार भी चुनाव में महिला वोटरों का साथ मिला है. भले ही एक्जिट पोल में नीतीश कुमार की सराकार बनते नहीं दिख रही थी लेकिन महिलाओं के पुरूषों के अपेक्षा अधिक वोट प्रतिशत ने नीतीश को सत्ता में वापसी के लिए आश्वस्त कर दिया था. चुनाव परिणाम में फैसला एनडीए के पक्ष में साफ दिखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here