भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ 2 फरवरी को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. निरहुआ को जन्मदिन पर भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों ने भी बधाईयां दी हैं. सिंगर से सिल्वर स्क्रीन तक झंडा गाड़ने वाले दिनेश लाल निरहुआ को उनकी को स्टार आम्रपाली दुबे ने खास अंदाज में बधाई दी हैं.

निरहुआ के साथ आम्रपाली का नाम अक्सर जुड़ता है. दोनों की जोड़ी सुपरहिट रहने के साथ ही कई मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात भी कही जाती रही है. अफेयर और लिव-इन में होने की खबरें उड़ती रहती हैं. इन वायरल खबरों की सच्चाई किसी को पता नहीं है. वहीं, इस पर दोनों ने सीधे कुछ नहीं कहा है. दोनों की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं.

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को सुपरहिट मानी जाती है. दोनों की सुपरहिट जोड़ी के रिलेशनशिप में होने की बात भी कही जाती है. लेकिन, सच क्या है? क्या सच में दोनों फेमस एक्टर रिलेशनशिप में हैं? सुपर स्टार के जन्मदिन पर आम्रपाली के बधाई भरे संदेश ने फैंस के बीच चर्चा का विषय बना दिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101)

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने दिनेश लाल निरहुआ के जन्मदिन पर एक खास वीडियो सॉन्ग इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. पोस्ट में आम्रपाली दुबे ने जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- जन्मदिन की बधाई मेरे सबकुछ. जबकि आम्रपाली दुबे के पोस्ट के जवाब में निरहुआ ने लिखा थैंक्स मेरे शोना. दिनेश लाल निरहुआ के जवाब पर उनके फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. कई ने तो दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल भी किए.

ये भी पढ़ेंः भोजपुरी स्टार निरहुआ के पास है एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ियां, बॉलीवुड स्टारों को देते हैं टक्कर

मीडिया रिपोर्ट्स की के मुताबिक निरहुआ की शादी साल 2000 में मंशा से हुई थी. उनके बेटे दो बेटे आदित्य और अमित हैं जो मां के साथ मुंबई में ही रहते हैं. हालांकि, निरहुआ की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोगों को पता है. उनकी पत्नी मंशा सोशल मीडिया से लेकर फिल्मी पार्टियों से दूर रहती हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here