पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निशाने पर सीएम नीतीश कुमार हैं. वहीं, तेजस्वी और विपक्ष के विरोध के कारण शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी को इस्तीफा तक देना पड़ा. नये शिक्षा मंत्री अशोक चौधऱी को भी विपक्ष ने घेरना शुरू कर दिया है. वहीं, जेडीयू ने जोरदार पलटवार किया है.

रविवार को जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने ट्वीट करके तेजस्वी यादव के करीबी माने जाने वाले मणि यादव पर निशाना साधा है. वहीं, सत्तापक्ष को घेरने वाले तजस्वी योदव को अपने करीबी सहयोगी को लेकर चुप्पी पर सवाल खड़े किये हैं. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट में लिखा कि आखिर कब तक अनैतिक देह व्यापारी, करता रहेगा आपकी तीमारदारी. तेजस्वी यादव की देह में चिपका, मुकुट में बैठा, विपक्ष के नेता की कुर्सी में जड़ा, ‘मणि’ बीमारी है बीमारी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

बता दें कि मणि यादव को लेकर जेडीयू ने मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के दौरान खुलासा किया था. जेडीयू ने आरोप लगाया था कि तेजस्वी पहले अपने पीए को लेकर सफाई दें. जेडीयू का कहना है कि गांधी मैदान थाने में कांड संख्या 134/2011 में मणि यादव आरोपी हैं. पटना पुलिस की तरफ से मामले चार्जशीट भी दाखिल की है. जेडीयू ने कहा है कि मणि इस मामले में जेल भी जा चुके हैं. वहीं, लालू परिवार इसे सियासी साजिश ही बताता रहा है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here