PATNA :पटना में रक्षाबंधन के दिन है अपराधियों ने बहनों से उनके भाई को छीन लिया. कुछ देर पहले तक घऱ में रौनक थी, दो बहनों ने अपने भाई के कलाई पर राखी बांधी और उसे तिलक लगाया. भाई ने भी अपनी बहन की रक्षा करने का संकल्प लिया, पर बहनों को क्या पता था कि उसका भाई आज ही उसे अकेला छोड़ जाएगा.

मामला जक्कनपुर थाना इलाके के पुरंदरपुर के पास की है. जहां दोस्तों ने ही निजी संचालक निजी अस्पताल संचालक के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गए. आसपास के लोगों की सूचना पर परिजन उसे कंकड़बाग एक निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.

मृत युवक की पहचान निजी अस्पताल के संचालक शंभू शर्मा के इकलौते बेटे सत्यम कुमार के रूप में की गई है. सत्यम इसी साल मैट्रिक की परीक्षा पास की थी. सत्मय दो बहनों का इकलौता भाई था. बेहद शांत रहने वाला सत्यम किसी के साथ बाहर नहीं जाता था, लेकिन राखी के दिन दो लड़के उसे बुलाने आए और वह उनके साथ चला गया.

सत्यम की मां ने बताया कि राखी के दिन उसके पिता शंभू शर्मा अपनी बहन से राखी बनवाने के लिए नौबतपुर गए थे. घर में सत्यम और उसकी दो बहने थीं. दोपहर में ढ़ाई बजे दो लड़के घर से उसे बुलाकर ले गए और  शाम के समय आसपास के लोगों ने बताया कि सत्यम अचेत अवस्था में पास के ही मैदान में पड़ा हुआ है. जिसके बाद उसे लेकर  अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here