DESK : बड़ी खबर बिहार के आरा से है जहां अपराधी बेखौफ हैं और लगतार वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस को चैलेंज करते हुए रविवार को अपराधियों ने जदयू नेता समेत दो युवकों गोली मार दी जिसमें से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा शख्स जदयू नेता बुरी तरह से घायल है.

घटना आरा के नवादा थाना क्षेत्र के जगदेव नगर मोहल्ले की है. मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि अपराधियों ने दिनदहाड़े जदयू नेता समेत दो लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स बुरी तरह घायल है. मृतक की पहचान जगदेव नगर निवासी मिथुन सिंह के रूप में की गई है, वहीं घायल हुआ शख्स जदयू का राष्ट्रीय सचिव प्रिंस सिंह बजरंगी है.

Get Today’s City News Updates

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रिंस सिंह को 2 गोलियां लगी है. प्रिंस सिंह बजरंगी ने पहले भी सुरक्षा की मांग की थी लेकिन उन्हें सुरक्षा व्यवस्था मुहैया नहीं कराई गई थी. गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है इस बात का फिलहाल पता नहीं चल सका है.

वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से 10 खोखा बरामद किया है और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव कायम हो गया है.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here