PATNA : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के राजनीतिक गलियारे से आ रही है, जहां शनिवार को ही महागठबंधन से ऐलान कर चुके वीआईपी पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव बड़ा आरोप लगाया है. मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने उनके पीठ में छूरा मारने का काम किया है. इसके साथ ही मुकेश सहनी ने सभी सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

मुकेश सहनी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान भी वह दरभंगा सीट पर लड़ने वाले थे, पर ऐन वक्त पर तेजस्वी यादव ने उन्हें खगड़िया भेज दिया. लेकिन उन्होंने महागठबंधन का धर्म निभाते हुए कुछ नहीं कहा. पर बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी ने उनसे कई वादे किए थे पर सब तोड़ दिया और सीटों की संख्या तक का ऐलान नहीं किया. जिससे उन्हें बड़ा झटका लगा औऱ वे महागठबंधने से अगल हो गए.

Get Today’s City News Updates


आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुकेश सहनी ने कहा कि जो अपने बड़ा भाई का नहीं हो सका वो हमारा क्या होगा. मुकेश सहनी ने कहा कि घर में बड़े भाई दो से तीन सीट के लिए गिड़गिड़ाता रहा और किसी ने एक न सुनी.मुकेश सहनी ने यह कहते हुए तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया कि तेजप्रताप यादव का परिवार में एक न सुना जाता है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी तेजप्रताप के साथ ऐसा ही व्यवहार किया गया था.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here