रोहतास: बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. ताजा मामला रोहतास जिले का है जहां करगहर के कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के भतीजे संजीव मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अपराधियों में घर में घुस कर विधायक के भतीजे को गोली मारकर फरार हो गये.

जानकारी के मुताबिक घटना उस समय की है जब संतोष अपने आवास पर थे उसी दौरान तीन बाइक पर सवार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. संजीव को चार गोलियां लगी, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए.

अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

गंभीर रुप से घायल संजीव को आनन-फानन में मोहनिया इलाज के लिए ले गए हालांकि, रास्ते में ही संजीव मिश्रा ने दम तोड़ दिया. हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जाती है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. घटना परसथुआ ओपी क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि मृतक संजीव मिश्रा करगहर के कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा के रिश्ते में भतीजे लगते थे.

ये भी पढ़ेंः अंबानी परिवार को धमकी भरा चिट्ठी! ये तो सिर्फ ट्रेलर है मुकेश भैया, नीता भाभी! पूरा इंतजाम हो गया है’

बता दें कि मृतक संजीव मिश्रा करगहर विधायक संतोष मिश्रा के भतीजा थे. संजीव मिश्रा चंद्रिका मिश्रा के पुत्र थे. पिछले विधानसभा चुनाव में भी संजीव अपने चाचा के लिए बढ़-चढ़कर चुनाव प्रचार किया था जिसमें संतोष मिश्रा को सफलता भी मिली और वे करगहर के विधायक बने. बताया जाता है कि आगामी पंचायत चुनाव में संजीव मिश्रा किस्मत आजमाना चाह रहे थे. इसकी भी इलाके में चर्चा है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here