दरभंगा: पुष्पम प्रिया चौधरी की प्लूरल्स पार्टी के एक उम्मीदवार ने आरजेडी विधायक और उम्मीदवार पर धकमकाने का आरोप लगाया है. मामला दरभंगा का है, जहां प्लूरल्स पार्टी के प्रत्याशी मणिकांत यादव ने राजद विधायक सह प्रत्याशी भोला यादव पर धमकाने का आरोप लगाया है.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

प्लूरल्स पार्टी से हायाघाट के प्रत्याशी मणिकांत यादव का कहना है कि नामांकन रद्द होना राजनीतिक साजिश है. उन्होंने राजद प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो पहले भी मेरे घर आ कर मुझे चुनाव नहीं लड़ने को कह चुके हैं. यादव का दावा है कि मैं चुनाव लड़ा तो आरजेडी सीट हार जायेगी.

प्लुरल्स कैंडिडेट ने लगाए गंभीर आरोप

प्लुरल्स के मणिकांत यादव ने अपने नामांकन रद्द होने के बाद कहा कि राजद प्रत्याशी मुझे बाहर आकर बोले कि तुम्हारा नामांकन रद्द हो गया है. अब बदमाशी मत करो मेरे लिए काम करो नहीं तो तुम्हारे साथ बदमाशी करेंगे. उन्होने कहा कि मैं इन सब बातों से डरने वाला नही हूं. मैं राजद प्रत्याशी का कभी साथ नही दूंगा.

Get Today’s City News Updates

विधायक भोला यादव ने दी सफाई

वहीं, विधायक भोला यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि एक प्रत्याशी को अधिकार है नामांकन रद्द हए दुसरे प्रत्याशी का कागजात देखने का और उसी अधिकार के तहत उन्होने कागज देखा है. धमकी मामले में अपना पक्ष कैमरा के सामने न देते हुए फोन पर कहा कि मणिकांत मेरे रिश्तेदार हैं. उनको धमकी नहीं दी बल्कि कहा कि आपका नमांकन रद्द हो गया है तो अब मेरा साथ दीजिये, ये धमकी कहीं से नहीं है.

कई उम्मीदवार का नामांकन रद्द

दूसरी तरफ अधिकारी विभूति रंजन चौधरी ने सभी आरोपों को निराधार बताया है. उन्होंने कहा कि कोई गड़बड़ी नहीं हुई है और सभी कुछ नियमानुसार हुआ है. जो भी चुनाव आयोग के दिशा निर्देश है उसका पालन किया गया है. 84 हायाघाट विधानसभा क्षेत्र के लिए किए गए नामांकन के स्क्रूटनी के दौरान कई प्रत्याशियों के नामांकन रद्द हो गया है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here