बेतियाः बिहार विधानसभा चुनाव में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत के निधन का मामला फिर से उछल पड़ा है. बीजेपी के स्टार प्रचारक और सांसद मनोज तिवारी बगहा विधानसभा के चौतरवा स्थित हरिहर साह उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित जनसभा में लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले को भी लोगों के बीच उठा.

बीजेपी के स्टार प्रचारक मनोज तिवारी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल के साथ राज्यसभा सांसद सतीश दुबे ने बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने का अपील की. जनसभा में मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले को जनता के बीच उठाया. दूसरी तरफ कांग्रेस को हत्यारों का पक्षधर बताया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

मनोज तिवारी ने भोजपुरी में गाया गाना

चुनावी मंच पर पहुंचे मनोज तिवारी ने लोगों का जमकर मनोरंजन भी किया. भोजपुरी बेल्ट बगहा में मनोज तिवारी पहले से ही अपने गायन और अभिनय से लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने लोक कहावत को गीत के अंदाज में गाते हुए मतदाताओं को लुभाने की कोशिश की. वहीं, छठ पर्व के गीत गाकर लोगों से बीजेपी कैंडिडेट को जीताने की भावनात्मक अपील की.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here