पटना/रांचीः चारा घोटाला में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है. इसके बाद से ही रांची से लेकर पटना तक का सियासी पारा चढ़ गया है. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने सोशल मीडिया में जानकारी देते हुए लालू यादव पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

Loading...

वहीं, इन आरोपों के बाद से लालू प्रसाद यादव का सेवक इरफान अंसारी भी अंडरग्राउंड हो गया है. बता दें कि इरफान अंसारी को रिम्स स्थित केली बंगले पर अक्सर लालू के लिए खाना पहुंचाते हुए देखा जाता रहा है. गौरतलब है कि पीरपैंती से बीजेपी विधायक ललन पासवान का दावा है कि उन्हें लालू प्रसाद का फोन आया था.

ये भी पढ़ेंः लालू यादव पर सनसनीखेज खुलासा, नीतीश सरकार गिराने के लिए जेल से कर रहे हैं विधायकों को सेट

मंत्री बनाने का प्रलोभन

बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया है कि लालू यादव ने उनको सरकार बनाने के लिए राजद का साथ देने के लिए कहा था. इसके बदले में मंत्री पद देने का उनको प्रलोभन दिया गया था. पासवान ने इसकी जानकारी सुशील मोदी को दी. वहीं, सुशील मोदी का कहना है कि लालू प्रसाद यादव बिहार में एनडीए सरकार गिराने की साजिश रच रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः भड़के जीतनराम मांझी ने तेजस्वी की लगाई क्लास, कहा-याद कीजिए लालू कैसे सदन में रहते थे मौजूद

सुशील मोदी ने लगाए हैं आरोप

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘लालू राजग विधायकों को फोन कर मंत्री पद का लोभ दे रहे. जेल के भीतर से ही वो सरकार गिराने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिस नंबर से फोन आया था उस पर मैंने रिंग किया तो लालू प्रसाद यादव ने फोन उठाया. इस पर मैंने कहा कि ये गंदा खेल बंद करें’ इन आरोपों के बाद से बिहार की राजनीति में भूचाल आ गया है.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here