भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के साथ पटना में कुछ ऐसा हुआ कि उन्‍हें अपना कार्यक्रम छोड़कर वापस भागना पड़ा. दोनों चहेते कलाकारों को देखने के लिए इतनी भीड़ जुट गई कि आयोजकों के लिए संभालना मुश्किल हो गया.

कार्यक्रम स्‍थल पर अव्‍यवस्‍था की स्‍थ‍िति देख आयोजकों ने अचानक आयोजन रद करने की घोषणा कर दी जबकि पटना आ चुके खेसारी लाल यादव बीच रास्‍ते से ही इलाहाबाद लौट गए. हालांकि, इसके लिए उन्‍होंने खुद ही पटना के लोगों से माफी मांगी और कई बातें कहीं. वहीं, अक्षरा सिंह ने भी पटना आकर अपना इरादा बदल दिया. खेसारी और अक्षरा का कार्यक्रम फतुहा स्थित एक वाटर पार्क में होना था. लोगों को आने के लिए खुद खेसारी ने भी न्‍योता दिया था.

लोगों ने जाम कर दिया फोर लेन

दरअसल, अपने चहेते नायक-नायिका को एक साथ देखने के लिए यहां काफी संख्‍या में भीड़ जुट गई थी. भीड़ को संभालना मुश्किल होने लगा. इसी बीच लोगों को कार्यक्रम स्‍थगित किए जाने की सूचना दे दी गई. गुस्‍साए लोगों ने बवाल करना शुरू कर दिया वहीं, प्रशासन को शांत कराने में पसीने छूट गए. लोगों ने फतुहा से गुजरने वाले नेशनल हाइवे पर जमकर हंगामा किया. आक्रोशित लोगों को समझाने में प्रशासन को पसीना छूट गया. पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर किया.

खेसारी लाल ने लोगों से मांगी माफी

खेसारी लाल यादव ने यह कार्यक्रम स्‍थगित किए जाने को लेकर पटना के लोगों से माफी मांगी है. उन्‍होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड करते हुए इसपर खेद जताया है. उन्‍होंने कहा कि वे जल्‍द ही पटना में दोबारा आएंगे और अपने चहेतों का भरपूर मनोरंजन करेंगे. उन्‍होंने कार्यक्रम को अचानक स्‍थगित किए जाने को लेकर कोरोना का हवाला दिया है. कार्यक्रम स्‍थल पर भीड़ काफी अधिक हो गई थी इसके कारण प्रशासन ने कार्यक्रम शुरू करने की अनुमति नहीं दी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here