पटना: बिहार में सात नवंबर को तीसरे चरण और अंतिम चरण का मतदान सम्पन्न हो गया. इसके बाद देर शाम तक न्यूज चैनलों के एग्जिट पोल में बिहार में महागठबंधन की सरकार बनाती दिखाई दे रही है. इस पर हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान और राजद पर निशाना साधा है.

जीतनराम मांझी ने ट्वीट किया लिखा,  ‘सरकार बनाने का दावा करने वाले राजद एजेंट. @iChiragPaswan एक्जिट पोल के बाद कहीं दिखाई नहीं दे रहें. किसी को मिलें तो बता दिजिएगा. “रामबिलास जी के सपने के बंगले को चिराग ने जला दिया.”

Loading...

बता दें कि नीतीश कुमार की पार्टी से अलग हुये जीतनराम मांझी ने हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा पार्टी बनाई थी. कल आए सभी एग्जिल पोल में बिहार में तेजस्‍वी यादव की अगुआई में नई सरकार बन सकती है. आज तक के एग्जिच पोल के मुताबिक महागठबंधन को इस चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल होता दिख रहा है. हालांकि दूसरे सर्वे एजेंसी के एग्जिट पोल में नीतीश कुमार की अगुआई में फिर से एनडीए की सरकार भी बन सकती है. तेजस्‍वी यादव के नेतृत्‍व में महागठबंधन भी रेस में आगे बना हुआ है. एग्जिट पोल के तमाम आंकड़े मिले-जुले नतीजे आने की उम्‍मीद जता रहे हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here