बिहार के अख़बारों में करोड़ों का विज्ञापन देकर सुर्ख़ियों में आई जदयू नेता विनोद कुमार चौधरी की बेटी पुष्पम प्रिया चौधरी के बारे में आपने सुना ही होगा. महिला दिवस पर बिहार के तमाम अखबारों में दो पन्नों का फुल विज्ञापन देकर सुर्खियां बटोरने वाली प्रिया पुष्पम चौधरी सोशल मीडिया में पॉलिटिकल सेंशेसन बन चुकी है. लोग पुष्पम प्रिया को फेसबुक, ट्विटर, इन्स्टाग्राम पर सर्च कर सर्च कर रहे हैं. सभी की जिज्ञासा है प्रिया पुष्पम के बारे में जानने की. ऐसे में उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अचानक ट्रैफिक भी बढ़ गया है.

खुद को बिहार के सीएम उम्मीदवार के तौर पर पेश करने वाली प्रिया पुष्पम चौधरी बांकी सोशल मीडिया प्रोफाइल के अलावे फेसबुक पर अपेक्षाकृत अधिक एक्टिव हैं. बकायदा पुष्पम प्रिया ने प्लुरल्स नाम से अपनी पार्टी के साथ बिहार के लिए मुहीम की शुरुआत करने की जानकारी विस्तृत रूप में 13 फरवरी को अपने फेसबुक पोस्ट के माध्यम से दिया है.

लेकिन बिहार के तमाम अखबारों में जब पुष्पम प्रिया का विज्ञापन छपा तो लोगों ने पुष्पम प्रिया के फेसबुक पोस्ट पर जाकर उनसे सवाल भी किये हैं. बहुत लोगों ने पुष्पम प्रिया के सोच की तारीफ कर रहे हैं तो पुष्पम की प्रोफाइल पोस्ट पर ऐसे लोगों ने भी कमेंट किये हैं जो पुष्पम प्रिया को प्रशांत किशोर की सहयोगी बता रहे हैं तो कोई कह रहा है आपके पास जादू की छड़ी है क्या ? पुष्पम प्रिया के पोस्ट पर उनके पिता जदयू नेता विनोद कुमार चौधरी ने भी कमेंट किया है. विनोद चौधरी लिखते हैं कि बधाई हो..

श्री कृष्ण आपको जीवन भर हमेशा के लिए आशीर्वाद दें. हरे कृष्णा. आगे फेसबुक यूजर अजय राय ने लिखा है – आप लोगों के बीच जाती भी हो या सिर्फ अच्छे कोटेशन के साथ अपनी डीपी लगाकर ही पोजिटिव पॉलिटिक्स का ज्ञान बांटना चाहती हो. ऐसे ही फेसबुक यूजर चंदन कुमार सिंह ने लिखा है – बिहार से छपने वाली प्रमुख हिंदी समाचार पत्रों में से एक हिंदुस्तान की पहली पृष्ठ पर भी आपकी यह एडवर्टाइजमेंट है, जानकर अच्छा लगा, फ़ोटो कमेंट का ऑप्शन नही है नहीं तो मैं पोस्ट भी कर देता वैसे अब बहुत जानकार है, बहुत शुभकामनाएं आपको. अरविंद तिवारी ने लिखा है –

बहुत हीं शानदार पोस्ट जी , जन-जन को झकझोरनें वाली ऐसे पोस्ट जो हमारे समाज में जागृति पैदा करते हैं उसकी बहुत हीं आवश्यकता है जिससे लोग जाति-धर्म से उपर उठकर देश हित में सोंचें जिससे समाज का एवं देश का भला हो , बहुत बहुत शुभकामनाएं जी आपका दिन शुभ हो मंगल कामना करते हैं. वहीं कन्हैया कुमार नाम के एक युवक ने लिखा है – आपसे कुछ नहीं होगा सिर्फ किताबी ज्ञान से कुछ नहीं होता. मीडिया में विज्ञापन आया मैं समझ गया कि कुछ तो लोचा है. वहीं श्री अंशु पांडेय नाम के यूजर ने यह लिखा है कि आपने तो आज बिहार में तहलका मचा दिया.

वहीं जिस कमेंट ने सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचा है वह मनोज कुमार नाम के एक फेसबुक यूजर ने किया है. मनोज ने कमेंट ने सवाल किया है कि कहीं आप प्रशांत किशोर के सहयोगी तो नहीं हैं ? अगर हाँ तो अब मुर्गा मत बनायें. दीपक ज्योति नाम के एक युवक ने लिखा है – बेहतरीन आगाज़…उम्मीद है …अंजाम और बेहतर होगा. आपका सियासी सफर…जनसरोकार और सामाजिक विमर्श से ओतप्रोत हो…बिहार के राजनैतिक फलक पर आपका कदम ज़ज़्बा -ए-जूनून से लबरेज रहे. बधाई…शुभकामनाएं. वहीं आर्यन शेखर ने लिखा है – आएगा तो नीतीश ही. जबकि अमित बिहारी ने लिखा है – भारतीय महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ बधाई अभिनंदन मुख्यमंत्री जी. ऐसे ही नीरज शेखर नाम के फेसबुक यूजर लिखे हैं कि – अहाँक पास जादू के छड़ी अहि की मेडम ? सुमित सोनी नाम के युवक ने पूछा है – आप को हमलोग वोट क्यों दें ? हालांकि किसी भी कमेंट का पुष्पम प्रिया ने जवाब नहीं दिया है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here