कटिहार: बिहार में इस बार जेडीयू बीजेपी के अलावा हम और वीआईपी पार्टी एनडीए गठबंधन का हिस्सा है. सरकार बनते ही वीआईपी और जेडीयू के बीच रस्साकस्सी की शुरूआत हो गई है. दरअसल, कटिहार से जेडीयू सांसद दुलाल चंद्र गोस्वामी द्वारा हम पार्टी के मीडिया प्रभारी को सार्वजनिक रूप से थप्पड़ जड़ने का मामला प्रकाश में आया है.

जानकारी के मुताबिक सांसद कटिहार सदर अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इसी दौरान वीआईपी पार्टी के मीडिया प्रभारी मोनू निषाद ने अपने साथ सदर अस्पताल में घटी घटना से स्थानीय सांसद को अवगत कराया. जिसके बाद सांसद ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

वीआईपी नेताओं ने साधी चुप्पी

वीआईपी पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी मोनू निषाद का कहना है कि शिकायत करने पर सांसद ने सार्वजनिक और सामूहिक रूप कहने के बजाए इसे अप्रत्यक्ष रूप से बताने की बात कही. इसी बात को लेकर उन्होंने थप्पड़ मारी है. हालांकि, अभी तक वीआईपी पार्टी के किसी भी नेता ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

ये भी पढ़ेंः सब कुछ छोड़कर बिहार में रह रही हैं फ्रांस की महिला, 20 वर्षों से कर रही हैं बिहारियों के लिए यह काम

सांसद ने आरोप को बताया झूठा

वहीं, सांसद ने आरोप को नकार दिया है. उन्होंने कहा कि यह झूठा आरोप है. मैंने तो केवल उसे शिकायत करने पर लिखित आवेदन देने की सलाह दी थी. सांसद के मुताबिक मोनू निषाद के बार बार सामने आने से उन्हें परेशानी हो रही थी. इसके बाद उन्होंने मोनू को सामने से हटाने की नियत से सिर्फ कंधे पर हाथ रखा था. बता दें कि अस्पताल निरीक्षण के दौरान मोनू निषाद ने अस्पताल में व्यवाप्त कुव्यवस्था की जानकारी दी थी. उन्होंने कहा था कि पत्नी का प्रसव कराने लिए अस्पताल आया तो नर्सों द्वारा अवैध राशि मांगी जाने लगी.

ये भी पढ़ेंः नीतीश के समर्थन में उतर गए हैं धुर विरोधी उपेंद्र कुशवाहा, फिर तेजस्वी को इस तरह जमकर लताड़ा

वीआईपी प्रवक्ता का कहना है कि पत्नी के कष्ट को देखकर उन्होंने मां के जरिए वार्ड में तैनात नर्स तक 2 हजार रुपये दिए. इसके बाद 800 रुपये की दवाई भी उन्हें बाहर से खरीद कर लानी पड़ी. ऐसे में अस्पताल में मरीज को कौन सी सुविधा मिलती है, यही सवाल उन्होंने जेडीयू सांसद से किया था, जिससे आग बबूला होकर उन्होंने हम नेता को थप्पड़ जड़ दी.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here