रांची/पटनाः चारा घोटाला में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ इसके बाद से ही रांची से लेकर पटना तक का सियासी पारा चढ़ गया. बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने सोशल मीडिया में जानकारी देते हुए लालू यादव पर कई गंभीर आरोप लगाएं. वहीं, बीजेपी ने हेमंत सोरेन सरकार से कार्रवाई करने की मांग की.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के कथित वायरल ऑडियो मामले में झारखंड सरकार ने एक्शन लिया है. झारखंड के जेल आईजी इस पूरे प्रकरण के जांच के आदेश दे दिए हैं. आईजी ने रांची डीसी और एसएसपी, रांची जेल अधीक्षक को वायरल ऑडियो की जांच कर रिपोर्ट सौंपने का निर्देश दिया है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

ये भी पढ़ेंः लालू का ऑडियो वायरल होते ही अंडरग्राउंड हुआ सबसे खास सेवक, मचा बवाल

डिप्टी सीएम ने की थी कार्रवाई की मांग

जेल आईजी का कहना है कि सुरक्षा के मामले में लापरवाही ठीक नहीं है. ऐसे मामलों में शिकायत पर जिम्मेदारों पर सख्त कार्रवाई की जा सकती है. इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि झारखंड सरकार से मांग करते हैं इस पर जो वैधानिक कार्रवाई करें. वहीं, केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए.

ये भी पढ़ेंः वायरल ऑडियो में हेमंत सोरेन सरकार लालू यादव पर करे कार्रवाई, वर्ना..

बीजेपी ने विधायक ने किया था खुलासा

वहीं, भागरपुर के पीरपैंती से बीजेपी विधायक ललन पासवान ने कहा कि लालू यादव का फोन आने पर मेरे पीए ने उठाया. मुझे लगा कि मुझे वह बधाई दे रहे है मैंने आदर करते हुए उनसे बात की लेकिन बाद में उन्होंने मुझे प्रलोभन दिया जिसको सुनकर मैं शॉक हो गया.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here