पटनाः झारखंड की तरफ से क्रिकेट खेलने वाले बल्लेबाज ईशान किशान का इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 में किया गया है. उनका चयान आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन और विजय हजारे ट्रॉफी में धमाकेदार शतक जमाने के बाद हुआ है. 22 साल के ईशान ने शनिवार को मध्य प्रदेश के खिलाफ 94 गेंदों पर 173 रनों की कप्तानी पारी खेली है.

इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में ईशान आतिशी पारी से सुर्खियों में हैं. 22 साल के इस विकेटकीपर खब्बू बल्लेबाज ने धमाकेदार पारी के दौरान 19 चौके और 11 गगनभेदी छक्के लगाए. झारखंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में रिकॉर्ड 422/9 रनों का स्कोर खड़ा किया. किसी भारतीय घरेलू टीम का यह सबसे बड़ा स्कोर है. इसके जवाब में मध्य प्रदेश की टीम 18.4 ओवरों में 98 रनों पर सिमट गई.

ये भी पढ़ेंः टीम इंडिया में एंट्री के लिए जमकर पसीना बहा रहे बिहार के लाल ईशान किशन, पटना आकर हुए इमोशनल

इंदौर में खेले गए इस आतिशी पारी की बदौलत ईशान किशन ने चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा और उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलने का मौका मिला है. बता दें कि पांच मैचों की टी20 सीरीज 12 मार्च से शुरू होगी. इससे पहले आईपीएल की उनकी टीम मुंबई इंडियंस ने भी इस जोरदार पारी पर खुशी जाहिर की थी. टीम ने सोशल मीडिया पर अपने बल्लेबाज को शाबाशी दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here