पटना: बिहार के युवा क्रिकेटर और इंडियन प्रीमियर लीग-2020 में बेहतर प्रदर्शन करने वाले इशान किशन सोमवार को ऊर्जा स्टेडियम में क्रिकेट प्रेमियों से रूबरू हुए. ऊर्जा विभाग की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में इशान किशन को सम्मानित किया गया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

Loading...

ईशान किशन मूल रूप से बिहार के नवादा जिला के रहने वाले हैं. हालांकि, उनका बचपन राजधानी पटना में ही बीता है. अंडर-19 इंडिया टीम की कप्तानी संभाल चुके ईशान मुंबई इंडियन्स के प्रमुख बल्लेबाजों में से एक हैं. इस साल आईपीएल में उनका प्रदर्शन काफी दमदार रहा.

ये भी पढ़ेंः ..जब तेजस्वी यादव को व्‍हाट्सअप नंबर पर लड़कियां भेजती थी विवाह का प्रस्‍ताव, चौकाने वाले आंकड़े

आईपीएल में चला था बल्ला

आईपीएल में ईशान किशन का बल्ला जमकर चला. यहीं कारण है कि कई विनिंग पारी खेल कर टीम को ट्रॉफी दिलाने में अहम योगदान दिया. सम्मान समारोह के दौरान किशन ने कहा, मेरा सपना है कि मैं भारतीय टीम का कप्तान बनूं. ईशान किशन के मुताबिक हर क्रिकेटर का सपना होता है कि भारतीय टीम का हिस्सा बने.

ये भी पढ़ेंः अनुष्का शर्मा और विरोट कोहली के घर आने वाला है नन्हा मेहमान,कोहली ने फोटो शेयर कर कही ये बात

इमोशनल हुए ईशान

राजधानी पटना में आयोजित सम्मान समारोह में ईशान किशन बेहद इमोशनल हो गए. उन्होंने कहा कि मैच के पहले जो कठिन ट्रेनिंग और प्रैक्टिस होती है वहीं से उनके अंदर आक्रामकता आ जाती है. ईशान किशन फिलहाल झारखंड टीम की तरफ से खेलते हैं और क्रिकेट में अपना आदर्श महेंद्र सिंह धोनी को मानते हैं.

ये भी पढ़ेंः नई सरकार बनते ही लालू नीतीश पर भड़की पुष्पम प्रिया चौधरी, एक जेल से तो दूसरा…

ईशान किशन धोनी जैसा ही विकेट कीपर, बल्लेबाज और कप्तान बनना चाहते हैं. ईशान का कहना है कि धोनी भाई में जो धैर्य और हिम्मत के साथ-साथ जो लीडरशीप क्वालिटी है, उसका कोई जवाब नहीं है.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here