पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए जीत के बाद नये सरकार की गठन को लेकर सुगबुगाहट शुरू हो गई है. बिहार मे नीतीश कुमार के नेतृत्व में नई सरकार के गठन को लेकर सीएम हाउस पर एनडीए नेताओं की बैठक हुई. इस बैठक में नीतीश कुमार संजय जायसवाल, सुशील कुमार मोदी, नित्यानंद राय, जीतन राम मांझी के अलावा वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी भी मौजूद रहे.

बैठक के बाद सीएम नीतीश कुमार ने सीएम हाउस के बाद मीडिया को संबोधित किया. नीतीश कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि नई सरकार के गठन के लिए 15 नवंबर को सभी सहयोगी दलों के साथ अंतिम बैठक करेंगे. यह बैठक 12ः30 बजे दिन में होगी. इस बैठक में नीतीश कुमार को एनडीए विधायक दल का नेता चुना जायेगा.

ये भी पढ़ेंः अभी-अभीः नीतीश कुमार ने बैठक में लिया बड़ा फैसला

इसके अलावा नीतीश कुमार ने वर्तमान कैबिनेट की अंतिम मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की. उन्होंने बताया कि नये सरकार के गठन से पहले आज शाम चार बजे कैबिनेट की अंतिम बैठक में सभी मंत्रियों को धन्यवाद दिया. सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में सभी लोगों ने अपने विभाग का काम बेहतरीन ढंग से किया.  वहीं, 15 नवंबर को एनडीए की बैठक में गठबंधन के नेता का चुनाव किया जायेगा. उसी दौरान, मंत्रीमंडल के स्वरुप पर आखिरी मंत्रणा होगी.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here