नालंदाः जिले में डबल मर्डर ने सनसनी फैला कर रख दी है. हत्या के पीछे का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक द‍िल्ली में रहकर रोजी-रोटी कमाने वाला शख्स जब अपने गांव में घर पहुंचा तो पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला. शक होते ही पति घर में पिछले दरवाजे से घुसा. घर में प्रवेश करते ही पत्नी को प्रेमी के संग आपत्तिजनक हालत में पाया.

गुस्से में शख्स ने दोनों को धारदार हथ‍ियार से हत्या कर दी. घटना नालंदा जिले के थरथरी थाना के एक गांव की है.  रूपनबिगहा गांव में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि पति ने पत्नी को उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति देख लिया था. फिर दोनों को धारदार हथियार से काटकर मार डाला. मृतक प्रेमी युवक हिलसा थाना क्षेत्र के धर्मपुर का रहने वाला है.

गैर मर्द के साथ थी पत्नी

ग्रामीणों का कहना है कि शख्स दिल्ली में रहकर रोजी-रोटी कमाता था. बुधवार को वह अपने गांव आया घर पहुंचने पर दरवाजा खुलवाना चाहा तो पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला. संदेह होने पर पिछले हिस्से से चोरी-चुपके घर में प्रवेश किया तो पत्नी को किसी गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. आगबबूला पति का कहा-सुनी हो गई व‍िवाद के बाद पत‍ि ने गुस्से में कमरे में रखे धारदार हथियार से दोनों को काट डाला जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

छानबीन कर रही पुलिस

नालंदा के विधि व्यवस्था डीएसपी संजय कुमार ने बताया कि इस बात की सूचना मिली थी कि एक घर में डबल मर्डर की वारदात हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. प्रेम प्रसंग में हत्या की बात बताई जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here