जमुई. बिहार के जमुई में शक के कारण एक पति ने पत्नी सहित अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया. घटना शहर के कल्याणपुर मोहल्ले में हुई. जहां, बीती रात एक शख्स ने अपनी पत्नी और 7 साल की मासूम बेटी की धारदार हथियार से हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

जानकारी मिलते ही एसडीपीओ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी. दरअसल, राज मिसत्री का काम करने वाला प्रमोद तांती ने बीती रात अपनी पत्नी रीता देवी और 7 साल की बेटी ज्योति की मार्बल काटने वाले ब्लेड से गला रेत कर हत्या कर दी. लेकिन इस हत्या की घटना के दौरान बेटा किसी तरह बच निकला.

बेटे ने देखी पूरी घटना

घटना में जिंदा बच गया बेटा ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दे दी. बताया जा रहा है कि हत्या के पीछे कारण पति-पत्नी के बीच का विवाद और अवैध संबंध का शक था. जिंदा बचा 5 साल के ओम ने बताया कि उसके पिता ने उसकी मां और बहन की हत्या कर दी. इसके बाद नदी की तरफ चला गया. इसके बाद बच्चे ने बगल की चाची को इसकी जानकारी दी.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम

पति-पत्नी के बीच अक्सर होती थी लड़ाई

घर का दरवाजा खोल कर अंदर पहुंचे लोगों ने देखा कि बच्चे की मां और उसकी 7 साल की बहन ज्योति का शव क्षत-विक्षत स्थिति में जमीन पर पड़ा हुआ था. पड़ोसियों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता था. हाल के 10 दिनों से लगातार झगड़ा चल रहा था. लोगों ने समझाया भी था लेकिन आखिरकार पति ने पत्नी सहित बच्ची की भी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ेंः घूसखोरी की शिकायत करने पर जेडीयू सांसद ने वीआईपी के प्रवक्ता को सरेआम जड़ा थप्पड़!

जांच में जुटी पुलिस

घटनास्थल पर पहुंचे जमुई एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार गुप्ता भी पहुंचे. उन्होंने बताया कि दोनों की हत्या करने वाला शख्स प्रमोद तांती फरार है जिसकी गिरफ्तारी जल्द ही कर ली जाएगी. एसडीपीओ ने यह भी बताया कि पत्नी का अवैध संबंध को लेकर इस हत्या की घटना को अंजाम देने की जानकारी मिल रही है हालांकि सभी बिंदुओं को पुलिस जांच कर रही है.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here