बिगड़ते रिश्ते और फिर उसके बाद सुसाइड या मर्डर का केस धीरे धीरे बढ़ते जा रहा है। इसी सबके बीच यह सनसनी खबर बिहार के अररिया जिले की है जहां एक शख्स ने अपने ही पत्नी कि पड़ोस के लड़के से शादी की सदमे को बर्दाश्त ना कर सका और फेसबुक पर लाइव आकर उसने जहर खा लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

सूत्रों की माने तो सिमराहा निवासी हेमंत गुप्ता की पत्नी ने पड़ोस के लड़के से शादी कर ली थी. जिसे हेमंत बर्दाश्त नहीं कर पाए और अपने घर के कमरे को बंद कर जहर खा लिया. जहर खाने के दौरान उसने फेसबुक लाइव आकर कहा कि मैं हेमंत गुप्ता पूरे होश हवास में बयान देता हूं कि मेरी पत्नी मुन्नी देवी को राकेश साह ने जबरन कब्जा कर कोर्ट मैरिज कर ली है. इसको हम बर्दाश्त नहीं कर पाए. मैं सुसाइड करने जा रहा हूं. मेरे मरने के बाद मुझे इंसाफ चाहिए।
Get Today’s City News Updates

फेसबुक पर लाइव उनकी दशा देखकर पड़ोसी और कुछ अन्य लोग उनके घर की तरफ भाग गए और साथ ही साथ पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस की मौजूदगी में ही कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तब पाया कि हेमंत बेहोश पड़े हैं।
हेमंत को पहले अररिया सदर अस्पताल फिर कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।
एक और हेमंत के घर में मातम पसर गया वहीं दूसरी ओर मौत की खबर सुनते ही पत्नी और उसका नया पति फरार हो गया है. शव को कटिहार से सिमराहा लाया गया जहां पोस्टमॉर्टम के लिए अररिया भेज दिया गया.

दरअसल, हेमंत दिल्ली में रहता था. जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी मुन्नी ने पड़ोस के ही लड़के राकेश से शादी कर ली है तो हेमंत दिल्ली से घर आ गया और और अपनी पत्नी से अपने ही साथ रहने की गुहार लगाने लगा। लाख मनाने पर भी पत्नी के ना मानने के बाद हेमंत ने या बड़ा कदम उठा लिया। फेसबुक पर लाइव आकर जिस तरह उन्होंने सुसाइड किया और अपने मौत की वजह अपनी ही पत्नी की दूसरी शादी को ठहराया है, इस वाक्य ने पूरे मोहल्ले में हलचल पैदा कर दी है. इस मामले में राकेश के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है। अब आगे की कार्यवाही मैं पुलिस जुट गई है।

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here