अरवलः बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार जोर पकड़ रहा है. एनडीए और महागठबंधन के बीच हर सीट पर कड़ी टक्कर है. लेकिन बिहार में तीसरा गठबंधन भी कई विधानसभा क्षेत्र में सीधे फाइट में है. उपेंद्र कुशवाहा की रालोसपा वाली गठबंधन जिले के कुर्था विधानसभा में दोनों गठबंधन को जोरदार टक्कर दे रही है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

आज रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा कुर्था विधानसभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में रैली करने कुर्था पहुंचे. उपेंद्र कुशवाहा को सुनने के लिए भारी संख्या में लोग कुर्था में इंतजार कर रहे थे. कुशवाहा के सभा स्थल पर पहुंचते ही भीड़ ने जोरदार स्वागत किया. रैली स्थल पर भीड़ देख उपेंद्र कुशवाहा काफी खुश नजर आए.

उपेंद्र कुशवाहा का स्वागत करते कार्यकर्ता
उपेंद्र कुशवाहा का स्वागत करते कार्यकर्ता

लालू-नीतीश राज में बुरा हाल

सभा को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लालू और नीतीश कुमार ने बिहार को 30 सालों के अंदर बर्बाद कर दिया. बिहार में शिक्षा और अस्पताल का बुरा हाल है. गरीब का बच्चा न तो पढ़ाई कर पा रहा है और न ही इलाज करवा पा रहा है. क्यूंकि, सरकारी स्कूल और अस्पताल में सुविधाएं नदारद हैं.

ये भी पढ़ेंः  LJP के उम्मीदवारों की लिस्ट ने बीजेपी-जेडीयू के साथ तेजस्वी की बढ़ाई टेंशन, देखें पूरी लिस्ट

बिहार को लायेंगे पटरी पर

रालोसपा प्रमुख ने जन सैलाव को संबोधित करते हुए कहा कि अगर बिहार को विकास के पटरी पर लाना है तो उन्हें समर्थन दें. बिहार के युवा को दूसरे प्रदेश में रोजगार के लिए जाते हुए देखने में बुरा लगता है. उनकी सरकार बनते ही पढ़ाई, दवाई, सिचाईं और कमाई पर काम होगा. सरकारी संस्थाओं को ढर्रे पर लाना उनकी प्राथमिकता रहेगी.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here