भोजपुरी तड़काः भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं. भोजपुरी क्वीन का तमगा पा चुकी मोनालिसा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. इसके पीछे बड़ी वजह बताई जाती उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग.

मोनालिसा अक्सर किसी न किसी वजह से फैन्स के बीच सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों यूट्यूब पर मोनालिसा का एक बेहद ही बोल्ड गाना धमाल मचा रहा है. गाने में एक्ट्रेस बारिश में भीगते हुए डांस कर रही हैं. मोनालिसा का यह अंदाज गाने में दर्शकों का दिल जीत रहा है.

Loading...

साड़ी में बोल्ड अवतार

मोनालिसा भोजपुरी गाने ‘देहिया में आगिया लगावाता ए पानी’ में साड़ी पहनकर बोल्ड लग रही हैं. ऊपर से  बारिश में उनके बोल्ड अवतार ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं. मोनालिसा का एक्टर शुभम तिवारी के साथ जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री भी ह. बारिश में दोनों कलाकार रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर मोनालिसा का धमाल

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब मोनालिसा का कोई गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इससे पहले भी उनके गाने और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं. इस रोमांटिक सॉन्ग को यूट्यूब पर 10 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. दर्शक कमेंट कर दोनों के बीच कमेस्ट्री की तारीफ भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः मनोज तिवारी का कांग्रेस पर सनसनीखेज खुलासा, सुशांत केस मामला उठाने पर बीच सभा में गोली..

विनय बिहार ने लिखा है गाना

गौरतलब है कि ‘देहिया में आगिया लगावाता ए पानी’ गाने में फेमस सिंगर पामेला जैन के साथ मधुकर आनंद ने आवाज दिया है. जबकि इस गाने को लिखा है प्रसिद्ध गीतकार विनय बिहारी ने. वहीं, म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. बता दें कि यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘सन्यासी बलमा’ का है.

Get Daily City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here