गयाः बिहार के गया जिले में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया है. जहां, पत्नी ने अपने पति का निर्मम तरीके से हत्या कर दी है. घटना जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बालाडीह की है, जहां पत्नी जूूली कुमारी ने अपने प्रेमी, प्रेमी के दोस्त और अपने मां-पिता और प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति मुन्ना गुप्ता की हत्या कर दी.

इस दौरान पत्नी ने पति के नाक और मुंह में फेवीक्विक डाल दिया, जिससे वह तड़प-तड़प कर मर गया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मृतक के पत्नी, सास और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, आरोपी प्रेमी और प्रेमी के दोस्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है.

इस तरह हुआ मामले का खुलासा

गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि कानून व्यवस्था को लेकर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाई जा रही है. शुक्रवार की रात बाइक सवार 2 युवक बीच में एक बोरा लादकर कर जा रहे थे. जिसे पुलिस ने शराब के शक रुकवाया, लेकिन वह तेज गति से भागने लगे. पुलिस के पीछा करने पर दोनों युवक बाइक छोड़ कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ेंः बिहार के मधेपुरा में फिर बनकर तैयार हुआ देश का सबसे सुपरफास्ट चलने वाली रेल इंजन

पत्नी ने कबूल की हत्या की बात

बाइक पर लदे बोरे को खोलते ही पुलिस के होश उड़ गए. बोरे से मुन्ना गुप्ता का शव को बरामद किया गया. इस मामले में गिरफ्तार पत्नी ने अपना अपराध कबूल करते हुए कहा कि उसने अपने पति के नाक और मुंह में फेवीक्विक डाल दिया, जिससे उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. शव को ठिकाना लगाने की योजना थी, इसके लिए नमक,रस्सी और पेट्रोल आदि की भी पूरी व्यवस्था कर ली गयी थी, जिसे पुलिस ने बरामद किया है. इस मामले में मुफस्सिल थाना में 42/21 कांड संख्या दर्ज की गई है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here