गया: बिहार में मनचलों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है. गया जिले में इनदिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. कुछ मनचले स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी की है. वायरल वीडियो में स्कूली छात्रा लड़कों से दुप्पटा वापस करने की मिन्नतें कर रही है.

वायरल वीडियो पर गया एसएसपी आदित्य ने तुरंत एक्शन लिया है. पूरे मामले की जांच कर सभी मनचलों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. बताया जा रहा है कि वीडियो फतेहपुर प्रखण्ड के एक गांव की है. जहां, छात्रा स्कूल से लौट कर अपने किसी युवक दोस्त से मिलने पहुंची थी इसी दौरान गांव के मचले युवकों ने दोनों को घेर कर स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगे. जबकि ग्रामीणों द्वारा यह पूछा जा रहा था कि वह किस जाति से है.

सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो

जाति बताने के बाद मासूम छात्रा का दुपट्टा छीन लिया और सभी लोग छेड़खानी करने लगे. इस दौरान स्थानीय लोगों में से किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में छात्रा मनचले युवकों से गुहार लगाती दिख रही है. लेकिन वहां मौजूद सभी उससे उसका नाम, पिता का नाम, पता और जाति पूछते नजर आ रहे हैं. वहीं, स्कूली छात्रा जिस छात्र से मिलने गयी थी, ग्रामीण उस युवक की भी पिटाई करते नज़र आ रहे हैं.

एसएसपी के आदेश पर कार्रवाई

फिलहाल, इस मामले में एसएसपी के आदेश के बाद फतेहपुर पुलिस हरकत में आ गयी है. एसएसपी आदित्य कुमार ने फतेहपुर थानाध्यक्ष को तुरंत वीडियो में शामिल सभी युवकों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. वहीं, सभी लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई करने का आदेश दिया गया है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here