बिहार: प्यार में लोग क्या-क्या नहीं कर जाते है। इसके उदाहरण के तौर पर नवादा जिले के DSP को देखा जा सकता है। जहाँ एक बूढ़े डीएसपी साहेब ने अपनी पत्नी को धो’खा देकर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली। DSP की आशिकी ने सबको है’रान कर दिया है। 50 साल से भी अधिक उम्र वाले एक DSP साहेब ने अपनी पहली पत्नी के रहते हुए अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली। अपने पति के शादी के बारे में पता चलने के बाद पहली पत्नी ने सीनियर अफसरों से अपने पति की शि’कायत कर दी। शिकायत पर अब विभाग ने आशिक मिजाज वर्दीधारी के ऊपर विभागीय कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मामला झारखंड के खूंटी स्पेशल इंडिया रिजर्व बटालियन-02 (एसआइआरबी-02) में पोस्टेड डीएसपी ब्रजकिशोर भारती से जुड़ा है। DSP ब्रजकिशोर भारती के ऊपर पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी रचाने को लेकर विभागीय कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। डीएसपी ब्रजकिशोर भारती बिहार के नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के घंटा इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस मुख्यालय की अनुशंसा पर गृह विभाग भी सहमत है। उनपर पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी करने के आ’रोपों की पुष्टि हुई है।

DSP की पहली पत्नी मधुबाला भारती की शि’कायत पर पुलिस मुख्यालय ने विशेष शाखा के एसपी से पूरे मामले की जांच कराई गई। जिसमें यह बात बात सच पाई गयी कि ब्रजकिशोर ने अपनी पहली पत्नी को धो’का देकर अपनी प्रेमिका से शादी की है। जिसके बाद अब गृह विभाग में भी अब विभागीय कार्यवाही की तैयारी है। बता दे कि ब्रजकिशोर भारती की पहली शादी मधुबाला से उन्होंने 18 जून 1986 को हुई थी। इन दोनों का 30 साल का एक बेटा भी है। इसी महीने के 31 जनवरी को रिटायर होने वाले थे डीएसपी ब्रजकिशोर भारती।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here