विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण की वोटिंग संपन्न हो गई. तीसरे चरण को लेकर सभी प्रमुख सियासी दल जमकर चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. इस बीच समस्तीपुर से बड़ी खबर सामने आई है. जहां एक पार्टी के उम्मीदवार को मॉर्निंग वॉक के दौरान बाइक सवार चार बदमाशों ने गोली मार दी. कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र के युवा क्रांतिकारी पार्टी के प्रत्याशी संजय कुमार दास पर ये हमला हुआ है.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

पुलिस के मुताबिक, पूरा मामला मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बिशनपुर का है. युवा क्रांतिकारी पार्टी के उम्मीदवार संजय कुमार दास सुबह टहलने के लिए निकले थे तभी उन पर हमला किया गया. फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने हमलावरों की तलाश तेज कर दी है.

Loading...

Get Today’s City News Updates

नहीं थम रहीं हिंसक वारदातें

ये कोई पहला मामला नहीं है जब बिहार चुनाव में किसी पार्टी के उम्मीदवार पर हमला किया गया है. इससे पहले 24 अक्टूबर को शिवहर जिले में जनता दल राष्ट्रवादी के उम्मीदवार और चर्चित मुखिया श्रीनारायण सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. श्रीनारायण को चुनाव प्रचार के दौरान गोलियां मारी गईं. इसी दौरान प्रत्याशी के समर्थकों ने एक हमलावर को दबोच लिया और पीट-पीट कर मौके पर ही उसे मौत के घाट उतार दिया. वहीं दूसरे हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here