नालंदा: बिहार में चुनाव परिणाम के बाद अपराधियों ने फिर से अपना तांडव दिखाना शुरू कर दिया है. अपराधियों के निशाने पर राजनेता से लेकर उनके रिश्तेदार भी हैं. सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालंदा में रविवार को अपराधियों का आतंक देखने को मिला जहां उन्होंने दिनदहाड़े बीजेपी नेता के रिश्तेदार और ठेकेदार को गोलियों से भून दिया.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

घटना पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र के पोखरपुर में रैन बसेरा के पास की है. जहां, रैन बसेरा के पास खड़े भाजपा नेता के रिश्तेदार दिनेश सिंह से अपराधियों ने पहले नाम पूछा और फिर कई राउंड फायरिंग कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर फरार हो गए. गोलीबारी में घायल दिनेश सिंह को गंभीर हालात में इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों ने उनकी स्थिति चिन्ताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ेंः बिहार में बीजेपी विधायक से अपराधियों ने मांगी 25 लाख की रंगदारी, नहीं देने पर दी यह धमकी

नाराज लोगों ने किया सड़क जाम

वहीं, दिनदहाड़े ठेकेदार को गोली मारे जाने के विरोध में आक्रोशित लोगों ने एनएच-31 को पावापुरी ओपी थाना क्षेत्र के पोखरपुर के समीप जाम कर दिया. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जमकर नारेबाजी की गई. घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक, राजगीर डीएसपी मौके पर पहुंचे और नाराज लोगों को शांत कराते हुए जाम को हटवाया.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here