भागलपुरः जिले में अपराधियों पुलिस नकेल कसने में जुटी है. वहीं, कल देर रात पुलिस के ऑपरेशन में कहलगांव थाना क्षेत्र में ट्रेनी आईपीएस भरत सोनी पर अपराधियों ने बम से हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक कुख्यात अपराधी दिव्यांशु झा को गिरफ्तार करने गए टीम के कई पुलिसकर्मी घायल भी हो गए हैं.

दरअसल, ट्रेनी आईपीएस भरत सोनी और डीएसपी रेणु कृष्णा पूरे दल बल के साथ पहुंचे थे. इसी दौरान कुख्यात अपराधी दिव्यांशु झा और उसके सहयोगियों ने पुलिस टीम पर बम से हमला कर दिया. वहीं,इस हमले में ट्रेनी आईपीएस भरत सोनी और एसडीपीओ बाल-बाल बच गए. बमबाजी के बावजूद पुलिस ने अपराधियों ने छापेमारी कर कुख्यात को पकड़ने में सफलता हासिल की.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

कुख्यात अपराधी हुआ अरेस्ट

पुलिस ने अपराधी दिव्यांशु समेत एक और अपराधी को दबोच लिया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो बरामद हथियार में 4 पिस्टल, 11 गोली और कई अर्ध निर्मित असलहा शामिल हैं. वहीं, एसएसपी आशीष भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कुख्यात अपराधी दिव्यांशु झा के घर में अवैध रूप से मिनीगन फैक्ट्री चलने की खूफिया जानकारी मिली थी, आईपीएस के नेतृत्व में विशेष टीम ने छापेमारी की.

ये भी पढ़ेंः कोरोना को लेकर पटना में हाई अलर्ट, डीएम कुमार रवि ने दिए सख्त आदेश, नियम तोड़ने पर जा सकते हैं जेल

टीम में कहलगांव के एसडीपीओ रेशु कृष्णा के अलावा आधा दर्जन से ज्यादा दारोगा और इंस्पेक्टर सम्मिलित थे. कुख्यात दिव्यांशु झा को इससे पहले भी कई बार पुलिस अरेस्ट कर चुकी है. लेकिन पुलिस कि शिथिलता की वजह से न्यायालय से जमानत पाने में सफल रहा है. वहीं, अब पुलिस दिव्यांशु को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की बात कह रही है. दूसरी तरफन्यायालय में उसके विरुद्ध स्पीडी ट्रायल चलाने का भी पुलिस अनुरोध करेगी.

Get Daily City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here