गोपालगंजः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस लाख सख्ती करे लेकिन अपराधी वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे. ऐसा ही मामला गोपालगंज जिले से सामने आई है. बताया जाता है कि लोजपा नेता धर्मेंद्र कुशवाहा (प्रधान सचिव, गोपालगंज) के भतीजे और अधिवक्ता नवीन कुमार पर बेखौफ अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

गोली लगते ही लोजपा नेता के भतीजे मौके पर ही गिर गए. उन्हें निकट के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां से गंभीर रूप से घायल अधिवक्ता को गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना थावे के बेदुटोला की है. जब वकील अपने घर से गोपालगंज सिविल कोर्ट में प्रैक्टिस के लिए आ रहे थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, अधिवक्ता के शरीर में छह गोलियां लगी है. घटना थावे थाने के पास बेदू टोला के समीप हुई. बाइक सवार चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. वहीं इस घटना के बाद अधिवक्ताओं में आक्रोश बढ़ गया है.

बताया जाता है कि उचकागांव थाने के जमसड़ी गांव के रहनेवाले 40 वर्षीय अधिवक्ता नवीन कुमार बाइक से सिविल कोर्ट में मुकदमों की पैरवी के लिए आ रहे थे. इसी बीच थावे थाने के बेदू टोला के पास बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर बाइक रुकवाई और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक छह गोलियां लगने के बाद अधिवक्ता मौके पर ही गिरकर बेहोश हो गये.

ये भी पढ़ेंः आखिरकार लालू परिवार के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी ऐश्वर्या, RJD को लेकर किया बड़ा एलान

थावे पुलिस ने आनन-फानन में अधिवक्ता को उठाकर सदर अस्पताल लेकर आयी. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया है. उधर, एसपी मनोज कुमार तिवारी ने इस वारदात को गंभीरता से लेते हुए पूरे इलाके को सील करा दिया है. अर्धसैनिक बलों की टीम बेदू टोला, थावे और आसपास की प्रमुख सड़कों को सील कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here