पटना: बिहार विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद एक्जिट पोल में महागठबंधन की सरकार बनती दिख रही है.जिसेक बाद कांग्रेस आलाकमान सक्रिय हो गया है. कांग्रेस बिहार में सरकार बनाने की कवायद में जुट गई है. पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विधायकों पर नजर रखने के लिए ऑब्ज़र्वर की टीम बनाई है.

इस टीम में केंद्रीय स्तर के नेता रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडेय को अहम जिम्मेवारी दी गई है. चुनाव परिणाम आने के बाद एमएलए में टूट को रोकने के लिए कांग्रेस ने अपनी तरफ से पूरी तैयारी शुरू कर दी है. रविवार देर शाम रणदीप सुरजेवाला और अविनाश पांडेय पटना पहुंच सकते हैं.

Loading...

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की सफाई

इस मामले में बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि नियम के तहत पार्टी ने ऑब्ज़र्वर नियुक्त किये हैं. हर चुनाव के बाद पार्टी ऑब्जर्वर नियुक्त करती है. आब्जर्वर में वही लोग शामिल हैं जिन्होंने चुनाव करवाया है. इसलिए इसमें कोई खास बात नहीं है.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

ये भी पढ़ेंः नए सर्वे से महागठबंधन की उड़ सकती है नींद, मात्र इतने सीटों पर जाएगा सिमट

दूसरी तरफ जेडीयू के एमएलसी गुलाम गौस ने कांग्रेस पर तंज कसा है. जेडीयू नेता का कहना है कि कांग्रेस सत्ता के बिना रह नहीं सकती. इसलिए चुनाव परिणाम से पहले ही पहरेदार बिठा रही है. आने वाले समय में कांग्रेस का देश से सफाया हो जाएगा.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here