पटना: एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने जेडीयू अध्यक्ष और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. चिराग पासवान ने जेडीयू के खिलाफ हर सीट पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं जिससे मुकाबला दिलचस्प हो गया है.
Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

वहीं, एलजेपी अध्यक्ष ने सीएम नीतीश कुमार को लेकर आशंका जाहिर की है. चिराग का कहना है कि नीतीश कुमार पिछली बार 2015 में आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के कारण मुख्यमंत्री के गद्दी पर पहुंचे थे. मुख्यमंत्री बनने के बाद उनको धोखा देकर प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से रातों रात मुख्यमंत्री बन गए.

चिराग पासवान को इस बात का आशंका है कि इस बार कहीं पीएम नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेकर फिर लालू प्रसाद यादव जी के शरण में ना चले जाएं.

chirag 11

Get Today’s City News Updates

चिराग ने निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने साज़िशन बीजेेेपी को पिछली बार लड़े 157 सीट के जगह कम सीटें दी है. आज नीतीश कुमार को 121 सीटें चाहिए थी वहीं अपने राजनैतिक गुरु लालू प्रसाद यादव के साथ 101 पर मान गए थे लेकिन भाजपा के साथ इन्हें 101 सीट से ज़्यादा चाहिए. पहले बिहार को ठगा और अब भाजपा को.

जो भीतरघात नीतीश कुमार ने लोकसभा के चुनाव में लोजपा प्रत्याशियों के साथ किया था वही अब वह भाजपा प्रत्याशियों के साथ कर रहे  हैं. लोजपा के जैसे भाजपा के ऐहसानो को भूल मत जाइएगा. मात्र अपने कुर्सी की रक्षा के लिए बिहार के 5 वर्ष बर्बाद किया साहब ने.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here