पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार सारे समीकरण अलग-अलग है. एनडीए का हिस्सा रही एलजेपी नीतीश कुमार के खिलाफ चुनावी मैदान में उतर कर किस्मत आजमा रही है. दूसरी तरफ एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान बीजेपी के अधिकतर कैंडिडेट्स को समर्थन दे रहे हैं.

चिराग पासवान इन दिनों सीएम नीतीश कुमार पर लगातार मलावर हैं. उनका कहना है कि नीतीश कुमार सात निश्चय जाँच से क्यों घबरा रहे हं. उन्होंने सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार को गली नली हरघर जल योजना के तहत मिलता है. चिराग ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि पीएम को मदारी बोल कर नीतीश कुमार के नेता संजय झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान किया है.

एलजेपी ने बीजेपी को भी लिया लपेट

वहीं, एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने जेडीयू आरजेडी पर निशाना साधने के चक्कर में बीजेपी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. बीजेपी नीतीश कुमार के साथ 15 के शासनकाल में कुछ ही साल अलग रही. चिराग ने कहा कि पिछले 30 साल में बदनाम बिहार से बदहाल बिहार हुआ है. लोजपा सरकार बनते ही माता सीता का निर्माण आस्था के साथ धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देगा. कई रोज़गार भी इससे बढ़ेंगे.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

ये भी पढ़ेंः वोटिंग से पहले आक्रमक हुए चिराग का बड़ा बयान, ‘नीतीश के लिए जेल ही सही जगह’

धार्मिक सर्किट का निर्माण

एलजेपी ने घोषणा करते हुए कहा है कि सीतामढ़ी से अयोध्या तक सियाराम कोरिडोर 6 लेन सड़क का निर्माण किया जाएगा ताकि श्रधालु दोनो स्थानो पर बिना परेशानी जा सकेंगे. महावीर जैन व भगवान बुद्ध गुरु गोबिंद सिंह व सूफ़ी संतो को धार्मिक सर्किट से जोड़ा जाएगा.

ये भी पढ़ेंः JDU-LJP विवाद के बीच युवा बीजेपी के अध्यक्ष ने की जमकर चिराग की तारीफ, नीतीश को लेकर..

नीतीश के सांठ-गांठ से शराब की बिक्री

चिराग पासवान ने आरोप लगाया है कि बिहार में नीतीश कुमार के बिना साठ गाँठ के शराब नहीं बिक सकता है. उन्होंने कहा कि पुरे बिहार में शराब बिक रहा यह बात नीतीश कुमार जी के सिवाय सबको पता है. सीएम पर गंभीर आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री बनने की अपनी राजनैतिक महत्वकांक्षा के लिए तस्करों से पैसा लेते है नीतीश कुमार. वहीं, नीतीश के हार के डर से भाजपा घबरा के नीतीश की तस्वीर हटाई.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here