पटनाः चुनाव प्रचार के लिए सीतामढ़ी पहुंचे एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने चुनाव को लेकर एक बड़ी घोषणा की है. उन्होंने राम मंदिर की तर्ज पर सीतामढ़ी में भव्य सीता मंदिर बनाने का एलान किया है. उन्होंने यह भी कहा है कि राम मंदिर को सीता मंदिर से जोड़ने के लिए एक कॉरिडोर भी बनाया जाना चाहिए.

चिराग पासवान ने पुनौरा धाम मंदिर जाकर जानकी माता की पूजा की. पूजा अर्चना के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह बात कही. उन्होंने कहा कि मैं यहां पर एक भव्य सीतामंदिर बनवाऊंगा. जो अयोध्या के राममंदिर से भी बड़ा होगा. सीता के बिना भगवान राम अधूरे हैं और राम के बिना सीता. इसलिए एक कॉरिडोर बनवाया जाएगा जो सीतामढ़ी को अयोध्या से जोड़ेगा.

Immediately Receive Kuwait Hindi News Updates

इस दौरान चिराग पासवान ने अपने बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन डॉक्युमेंट को लॉन्च किया, जिसमें बिहार की कई समस्याओं का समाधान था. एलजेपी नेता ने कहा कि बिहार में कई महान दिव्य शक्तियों का जन्म हुआ, लेकिन दुर्भाग्य ऐसा है कि किसी ने भी राज्य की धरोहर को बचाने का प्रयास नहीं किया. उन्होंने कहा कि इससे राज्य सरकार का राजस्व भी इससे बढ़ेगा दूसरी तरफ सीतामढ़ी में इससे धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, चिराग पासवान ने कहा, “जैसे माता सीता के बिना राम अधूरे हैं, वैसे राम के बिना माता सीता. इसलिए मैं चाहता हूं कि जैसे भव्य राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में हुआ, उससे भी बड़े माता सीता मंदिर का निर्माण सातामढ़ी में हो. इसके पीछे का उद्देश्य-मेरी आस्था और धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा देना है. लोजपा की जो अगली सरकार बनेगी उसी में हम मंदिर की आधारशिला रखेंगे.

Get Today’s City News Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here