पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव से पहले भोजपरी के दो गाने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. जिसमें सिने स्टार मनोज वायजेयी अभिनीत मुंबई में का बा वहीं, दूसरा लोक गायिका नेहा राठौर के रैप आधारित सॉन्ग ‘बिहार में का बा’. नेहा के द्वारा गाए ‘बिहार में का बा’ गाने की खूब चर्चा भी हुई. सरकार के वादे और दावे को लेकर यह रैप सॉंग काफी कुछ कह जाती है. लोगों ने इसे काफी पसंद किया. वहीं, अब बीजेपी ने इसके जवाब भी भोजपुरी में एक गाना लॉंच किया है.

बिहार में का बा उठाए गए सवाल के जवाब में बीजेपी ने भोजपुरी में ‘बिहार में ई बा’ शीर्षक के नाम से लॉंच किया है. ‘एनडीए के राज में बदलल आपन ई बिहार हो’ से गाने की शुरुआत होती है. बिहार बीजेपी ने टि्वटर हैंडल पर इस गाने को पोस्ट किया है जो वायरल होने लगा है. बिहार में का बा को टारगेट करते हुए हर लाइन के बाद भोजपुरी शब्द ‘ई बा’ को जोड़ा गया है.

सांग में नीतीश कुमार गायब

गौर करने वाली बात यह है कि 2 मिनट 35 सेकेंड के इस गाने में सीएम नीतीश कुमार को कहीं भी नहीं दिखाया गया है. हालांकि, गाने में डिप्टी सीएम सुशील मोदी पीएम नरेंद्र मोदी के साथ 2015 की रैली के वीडियो में जरुर दिख रहे हैं. इस वीडियो में राज्य के मौजूदा हालात में उपलब्ध मेडिकल कॉलेज, आईआईएम, आईआईटी समेत कृषि, पशुपालन, बिजली, एलईडी, उद्योग आदि के क्षेत्रों में हुए विकास का हवाला देते हुए गाने के माध्यम से चर्चा की गई है.

ये भी पढ़ेंः टाइम्स नाउ सी-वोटर्स के सर्वे ने उड़ाए नेताओं के होश,जानिए किसकी बन रही है सरकार

एलजेपी का बीजेपी से प्रेम

बीजेपी की तरफ से जारी किया गया सॉंग काफी कुछ बयां करता है. नीतीश कुमार के एनडीए में सीएम फेस होने के बावजूद जगह नहीं दिया जाना कई सवाल खड़े कर रहे हैं. खासकर, सवाल इस वजह से खड़े हो रहे हैं जब एलजेपी नीतीश कुमार के खिलाफ हर सीट पर कैंडिडेट दे रही है. लेकिन बीजेपी के खिलाफ उम्मीदवार देने से बच रही है.

Get Today’s City News Updates

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here