PATNA : बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां गुरुवार को गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के मीठापुर स्थित बीड़ी डिग्री कॉलेज के बाहर बाइकर्स गैंग के सरगना का बर्थडे सेलिब्रेट करने के दौरान जमकर बवाल हुआ. वहां मौजूद छात्रों से बाइकर्स गैंग के सदस्यों ने पहले तो जमकर मारपीट की. फिर इसके बाद अपनी धाक जमाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की.

गोली चलने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग भागने लगे. आस पड़ोस के लोगों ने गर्दनीबाग थाना को फोन किया लेकिन पुलिस ने फोन रिसीव नहीं किया. कुछ देर बाद मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक दोनों पक्ष फरार हो गए थे.
Get Today’s City News Updates


वहीं पुलिस पर स्थानीय लोगों ने मामला छुपाने का आरोप लगाया है. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि नहीं गोरिया मठ और डोमखाने के युवकों ने मिलकर एक बाइकर्स गैंग बनाया है. इसी गैंग के सरगना का आज बर्थडे था. बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कॉलेज के पास सभी लोग एकजुट थे. तभी छात्रों से उनकी झड़प शुरू हो गई. विवाद बढ़ने पर मारपीट के बाद मामला फायरिंग पर पहुंच गया. इसके बाद गैंग के लोग वहां से फरार हो गए.

स्थानीय लोगों का कहना है कि बीडी कॉलेज के बाहर बाइकर्स गैंग की अड्डे बाजी होती है. जिससे लोगों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है. विरोध करने पर गैंग के सदस्य छात्रों से ही उलझ जाते हैं. वहीं गर्दनीबाग थाना प्रभारी का कहना है कि मामूली झड़प हुई थी. पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन उससे पहले मामला शांत हो गया था. किसी पक्ष की तरफ से अभी आवेदन नहीं दिया गया है.

Immediately Receive Daily CG Newspaper Updates

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here