पटनाः भोजपुरी फिल्मों की आइटम क्वीन कही जाने वाली सीमा सिंह मां बन गईं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इसकी जानकारी देते हुए इंस्टाग्राम पर सीमा सिंह ने खुद तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने लिखा है कि मेरे घर बेटे का जन्म हुआ है, महाशिवरात्रि पर यह महादेव का गिफ्ट है. सभी को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं.

सीमा सिंह अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय की. कई बार वे बेबी बंप फ्लॉंट करते हुए भी नजर आई थीं. सीमा की तरफ से जारी की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि सीमा हॉस्पीटल में हैं और बच्चे को उनके पति ने गोद में लिये हुए हैं. वहीं, फैमिली के साथ हॉस्पिटल की फोटो सीमा सिंह के करीबी ने शेयर किया है. पहली बार मां-बाप बनने की खुशी सीमा सिंह और सौरव कुमार के चेहरे पर साफ झलक रही है.

शादी के बाद हुई फिल्मों से दूर

बता दें कि सीमा सिंह 2019 में पटना के बड़े कारोबारी सौरव कुमार के संग शादी की थी. शादी के बाद से ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. हालांकि, सोशल मीडिया पर अपडेट्स अपने फैन्स से शेयर करती रही हैं. प्रेग्नेंसी की खबर भी सीमा ने सोशल साइट्स पर शेयर किया था. वह शादी के दो साल बाद मां बनी हैं.

500 से ज्यादा फिल्मों में किया है डांस

सीमा सिंह मूल रूप से इलाहाबाद की रहने वाली हैं. बेहतरीन डांसर के रुप में अपनी पहचान बना कर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई. उनका आइटम डांस को फिल्म के हिट होने की गारंटी माना जाता था. भले ही सीमा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने लगभग 500 से ज्यादा फिल्मों में आइटम डांस किया है जो किसी भी कलाकार के लिए गर्व करने वाली बात है.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here