बिहार: बिहार के इंटर परीक्षा में कला संकाय में साल 2019 में बिहार टॉपर रही छात्रा रोहिणी रानी की दिल्ली में ट्रेन से क’टकर द’र्दनाक मौ’त हो गई. रोहिणी अपने इंटर के नतीजों में अव्वल आने के बाद आईएएस (IAS) की तैयारी करने के लिए दिल्ली गई थी.



जहां ट्रेन से क’टकर उसकी द’र्दनाक मौ’त हो गयी. रोहिणी पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थाना क्षेत्र के सेनुवरिया पंचायत अंतर्गत दुबौलिया गांव की रहने वाली थी . उसके पिता प्रदीप कुमार सिंह एक LIC एजेंट है . रोहिणी की मौ’त की ख़बर से पुरे गावं में मातम छा गया है .

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में आईएएस की तैयारी कर रही पुत्री रोहिणी रानी की मौ’त रेल दु’र्घटना में उस वक्त हुई जब वो रेलवे फाटक के दूसरे लाइन पार कर रही थी. इसी क्रम में वो ट्रेन की च’पे’ट में आ गई जिससे उसकी दर्द’नाक मौ’त हो गई. मृ’तका के पिता प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि 8 जनवरी को सुबह रोहिणी रानी दिल्ली में रेलवे फाटक पार कर रही थी.

उसके सामने से लाइन नंबर 1 से ट्रेन गुजर रही थी. अधिक कोहरा होने के कारण दूसरे लाइन पर जैसे ही गयी थी कि उसे सामने से आते हुए ट्रेन दिखाई नहीं दिया तभी वह ट्रेन की चपे’ट में आ गई जिससे घटना स्थल पर ही उसकी द’र्दनाक मौ’त हो गई.

बेटी की मौ’त कि खबर मिलने के बाद परिजनों का रो – रो बु’रा हा’ल है. बता दे कि रोहिणी ने बेतिया के संत टेरेसा विद्यालय से मई 2019 में 463 अंक इंटर में लाकर बिहार टॉपर बनी थी . जिसके बाद उसने दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज में दाखिला ले लिया था . और आईएएस बनने की तैयारी कर रही थी .



Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here