गया डाइजेस्ट डेस्क: बिहार में कोरोना वायरस के बढ़ते प्र’कोप को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज बिहार कैबिनेट की आपात मीटिंग बुलाई है . कोरोना सं’कट को लेकर इस बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कैबिनेट बैठक होगी. सभी मंत्री गण, विभागीय अपर मुख्य सचिव, प्रधान सचिव के कार्यालय कक्ष से बैठक में मौजूद होंगे.

मालूम हो कि बिहार में लॉक डाउन के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहली बार कैबिनेट की मीटिंग बुलाई है . इस बात से यह तो साफ़ है कि सीएम नीतीश आज कोई बड़ा फैसला लेने वाले हैं. इस संबंध में बिहार मंत्रिमंडल सचिवालय विभाग ने सभी को जानकारी दी है.

Loading...

ऐसा माना जा रहा है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से ही कैबिनेट की बैठक होगी. कोरोना को लेकर बिहार सरकार ने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया है और सभी मंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कैबिनेट की बैठक में शामिल होंगे.

इस आपात बैठक को लेकर यह आशंका जताई जा रही है कि सीएम नीतीश इस मीटिंग कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. सूत्रों के हवाले से ऐसा माना जा रहा है कि सीएम मंत्रियों और विधायकों के वेतन कटौती का निर्णय ले सकते हैं. साथ ही lockdown की समय सीमा बढ़ा सकते है .

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here