अक्सर एकतरफा प्रेम हा’निकारक होता है। जब सामने वाला प्यार को ठु’करा देता है तो प्रेमी के लिए यही प्यार न’फरत में बदल जाती है। ताजा मामला सहरसा का है, जहाँ एकतरफा प्रेम में अ’सफल रहे प्रेमी ने ब’दला लेने के फिराक में लड़की को गो’ली मा’रकर गं’भीर रुप से घा’यल कर दिया। परिजनों ने घा’यल युवती को इ’लाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हा’लत ना’जुक बताई जा रही है।

सूत्रों के अनुसार, घटना सदर थाना इलाका के हकपारा की है। जहाँ रविवार की देर रात एकतरफा प्रे’म में पा’गल हुए प्रेमी ने युवती के घर में घु’सकर उसे गो’ली मा’र दी और मौके से भाग गया। गो’ली की आवाज सुन लड़की के परिजनों उठे तो देखा की लड़की गो’ली लगने से ल’हूलुहा’न हो चुकी है। जिसके बाद परिजनों ने तत्काल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

परिजनों के शि’कायत मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच त्वरित कार्यवाई करते हुये आ’रोपी युवक को ह’थियार के साथ गि’रफ्तार कर लिया गया। आ’रोपी युवक बिहरा थाना इलाके के बिजलपुर गांव का रहने वाला है जो हकपारा में अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता था। बताया जा रहा है कि युवक बहुत दिनों से लड़की के पी’छे पड़ा हुआ था जब लड़की ने उसके प्यार को ठु’करा दिया तब उस सरफिरे ने ब’दला लेने का मन बना लिया। जिसके बाद उसने रात में लड़की के घर में घु’सकर उसे गो’ली मार दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here