बिहार: इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां ने अपनी कमर कस ली है। इस बार के चुनाव में बड़ी उ’लटफेर होने की आ’शंका जताई जा रही है। वहीं चुनाव से पहले ही पार्टियों में फु’ट दिखने लगी है। दरअसल राजद के विधायक फराज़ फातमी ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। जिसके बाद से राजद में फु’ट दिखने लगी है।

बुधवार को राजद के विधायक फराज़ फातमी मकर संक्रांति के अवसर जनता दल युनाइटेड (JDU) के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की ओर से दी गई चूड़ा-दही पार्टी में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तारीफों के पुल बांधे दिए।

Loading...

मिली जानकारी के अनुसार, आरजेडी विधायक फराज़ फातमी ने तेजस्वी यादव पर नि’शाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार ने ये जब स्पष्ट कर दिया है कि वो बिहार में एनआरसी लागू नहीं करेंगे तो फिर उनकी (तेजस्वी यादव) रैली का क्या मतलब रह गया। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं है। 2020 में होने वाले विधानसभा चुनाव को नीतीश कुमार ही जीतेंगे और एक बार फिर से राज्य में अपनी सरकार बनाएंगे। राजद के विधायक के इस बयान के बाद अन्य विधायकों ने फराज़ फातमी का विरोध करना शुरू कर दिया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here