बिहार में जदयू और राजद के बीच एक बार फिर पॉलिटिकल पोस्टर वॉ’र का सिलसिला शुरू हो गया। दरअसल, गुरुवार को आरजेडी की तरफ से बिहार की एनडीए सरकार को ट्रबल इंजन बताते हुए पोस्टर लगाए गए थे। जिसके जवाब में अब जेडीयू ने नए पोस्टर लगाए हैं। जेडीयू की तरफ से लगाए गए नए पोस्टर में पटना होटवार क’रप्शन मेल को दिखाया गया है। इस ट्रेन के सामने आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव हाथ में अ’पराध गाथा की डायरी लिए खड़े हैं जबकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव खटिए पर बैठे अपने पिता को निहार रहे हैं।

दरअसल जेडीयू ने इस पोस्टर के जरिए आरजेडी को यह बताने की कोशिश की है कि पटना से होटवार तक का सफर केवल क’रप्शन मेल के जरिए ही तय किया जा सकता है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव चा’रा घो’टाला मामले में सजायाफ्ता होकर होटवार जेल पहुंचे थे।

बता दे कि इससे पहले आरजेडी ने ‘पोस्टर ब’म’ फो’ड़ा था। पोस्टर जारी कर आरजेडी ने बिहार सरकार पर त’गड़ा हमला बोला था। बिहार की डबल इंजन सरकार को ब’र्बाद करने वाला ट्रबल इंजन की सरकार बताते हुए एक पोस्टर लगाया गया था, जिसमें कहा गया था कि नीतीश कुमार और सुशील मोदी लू’ट एक्सप्रेस, झू’ठ एक्सप्रेस चला रहे हैं। इतना ही नहीं तेजस्वी ने बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर भी बिहार सरकार पर ज’मकर नि’शाना साधा था।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here