अभी अभी मुंगेर से सड़क दु’र्घटना की एक बड़ी खबर आ रही है। मुंगेर के खड़गपुर तारापुर मुख्य मार्ग के पंचबदन के निकट सोमवार की शाम ऑटो और बाइक की ट’क्कर में बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही द’र्दनाक मौ’त हो गई जबकि ऑटो दुर्घ’टनाग्रस्त होकर सड़क पर प’लट गया।

जानकारी के अनुसार, टेटियाबम्बर प्रखंड के बिच्छीचांचर गांव निवासी जितेंद्र मंडल का 28 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण कुमार बाइक से अपने गांव जा रहा था। तभी पंचबदन के निकट विपरीत दिशा से आ रहे एक ऑटो से बाइक की जोर’दार ट’क्कर हो गई।

Loading...

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट’क्कर इतनी जोर’दार थी कि बाइक सवार युवक सड़क पर दूर जा गि’रा जबकि ऑटो सड़क के दूसरे किनारे प’लट गया। दु’र्घटना में युवक की घटनास्थल पर ही द’र्दनाक मौत हो गई। ऑटो पर सवार किसी के दु’र्घटना में घायल होने का कोई समाचार नहीं है।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा त्वरित रूप से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हवेली खड़गपुर को सूचना दी गई। जिसके उपरांत एंबुलेंस के द्वारा मृ’त पड़े युवक के श’व को अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक ने बताया कि अस्पताल लाए जाने के पूर्व ही ज’ख्मी युवक की मौ’त हो गई थी। इस बात का पता चलने के बाद मृ’तक युवक की घर मा’तम पसर गया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here