रिश्ते को ता’ड़ ता’ड़ कर एक देवर को अपनी भाभी के साथ अ’वैध संबंध बनाना इतना भा’री पड़ गया कि उसे इसकी कीमत अपनी जा’न देकर चु’कानी पड़ी। पत्नी के साथ छोटे भाई का संबंध पति को इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने भाई का गला द’बाकर का म’र्डर कर दिया। और ला’श को ठि’काने लगा दिया। पुलिस ने फिलहाल इस मामले में आरो’पी की पत्नी और नौकरानी को गिर’फ्तार किया है। घटना राजधानी पटना के कंकड़बाग इलाके की है।

मिली जानकारी के अनुसार, आरएमएस कॉलोनी में 29 दिसंबर को हुए रॉबिन कुमार उर्फ़ बि’ट्टू की ह’त्या के मामले में पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। और ह’त्या के मुख्य आरोपी सूरज की पत्नी और नौकरानी मुन्नी देवी को गि’रफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी होने के बावजूद भी दोनों महिलाओं ने इस मामले को छु’पाये रखा था।

पटना पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी सूरज की पत्नी और मृतक रॉबिन कुमार के बीच अ’वैध संबंध का रिश्ता था। दोनों के बीच की अ’फेयर की खबर सुनकर सूरज का गु’स्सा इतना बढ़ गया कि उसने रॉबिन की ग’ला घों’टकर जा’न ले ली। रॉबिन की ह’त्या के बाद सूरज ने रॉबिन की डे’ड बॉ’डी को कोडरमा घाटी में फेंक दिया। पुलिस ने रोबिन की बुलेट गाड़ी को गर्दनीबाग इलाके से बरामद किया और मोबाइल लोकेशन के आधार पर कोडरमा घाटी से डे’डबॉडी को भी ढूंढ निकाला।

मिली जानकारी क्र अनुसार, मृ’तक रॉबिन कुमार ह’त्या के मुख्य आरो’पी सूरज का ममेरा भाई था। रॉबिन के पिता सुनील कुमार सिंह पटना के सिगोड़ी थाना इलाके के चंदौस में रहने वाले हैं। लेलिन काफी दिनों से रॉबिन और उसका पूरा परिवार कंकड़बाग थाना इलाके के चांदमारी रोड के चित्रगुप्त पथ में रहते थे। लेकिन रॉबिन के एक ग’लत फैसले ने पूरे परिवार को बर्बा’द कर दिया।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here